Wednesday, February 8, 2023
HomeमनोरंजनAnupamaa: इस शख्स ने उजाड़ दीं अनुपमा की खुशियां! अब आएगा तकलीफों...

Anupamaa: इस शख्स ने उजाड़ दीं अनुपमा की खुशियां! अब आएगा तकलीफों भरा यू-टर्न

Anupamaa Written Update Full Episode: प्रोमो वीडियो में जो दिखाया गया है उसे देखकर हर कोई सन्न रह गया। सिर्फ अनुज ही नहीं बल्कि वनराज भी एक्सीडेंट का शिकार हो गया है और पूजा कर रहे परिवार को..

Anupamaa

टीवी शो Anupamaa का सोमवार का एपिसोड बहुत ही खास रहा। रक्षाबंधन की खुशियों के बाद अब अनुपमा की जिंदगी पूरी तरह बदलने वाली है। इधर परिवार के दूर होने की वजह से गुस्से में पागल वनराज शाह पूजा के बाद अनुज कपाड़िया से मिलने की जिद लगाए बैठा था और उधर अनुपमा को लगातार कुछ न कुछ गलत होने का आभास हो रहा था। अनुज कपाड़िया अनुपमा के मना करने के बाद वनराज शाह से मिलने चला गया।

शो में आया अभी तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट
इसके बाद प्रोमो वीडियो में जो दिखाया गया है उसे देखकर हर कोई सन्न रह गया। सिर्फ अनुज कपाड़िया ही नहीं बल्कि वनराज शाह भी एक्सीडेंट का शिकार हो गया और जब पूजा कर रही अनुपमा और काव्या को इस बारे में पता चला तो उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। तो क्या अनुपमा और काव्या दोनों विधवा हो जाएंगी? जवाब है नहीं।

क्या उजड़ जाएगी अनुपमा-काव्या की मांग?
क्योंकि प्रोमो वीडियो में पहले ही दिखाया जा चुका है कि अनुज कपाड़िया जहां कोमा में चला जाएगा वहीं वनराज शाह पूरी तरह ठीक हो जाएगा। लेकिन क्या इस एक्सीडेंट के पीछे गलती वनराज शाह की है? क्या वनराज शाह की गलती से एक्सीडेंट हुआ है? सोशल मीडिया पर चल रही खबरों की मानें तो गलती वनराज शाह की नहीं बल्कि अनुज के सगे भाई की है।

अनुज के भाई की वजह से हुआ है एक्सीडेंट
असल में जिस वक्त वनराज शाह गुस्से में पागल हुआ जा रहा था तभी अनुज कपाड़िया का भाई भी फोन पर किसी से लगातार बात कर रहा था। गॉसिप्स की मानें तो अनुज के सगे भाई ने ही अनुज कपाड़िया की गाड़ी के ब्रेक फेल करवा दिए थे। लेकिन उसे कहां पता था कि ड्राइविंग सीट पर वनराज बैठ जाएगा और चीजें ऐसा भयानक मोड़ ले लेंगी कि दोनों की जिंदगी खतरे में पड़ जाएगी। हालांकि अभी मेकर्स द्वारा सीक्रेट रिवील किया जाना बाकी है।

Sawan 2022 –  सोमवार व्रत में आलू की खीर का उठाएं स्वाद, जानें बनाने की विधि

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने दिखाया अपना सुपर फिट शर्टलेस वॉरियर लुक,

Raksha bandhan Look Ideas: रक्षाबंधन पर दिखना है सबसे अलग? इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

white hair: इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल सफेद बालों की समस्या दूर करेंगी इमली की पत्तियां, जाने कैसे ?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments