Anupama Spoiler Alert: बरखा अपने पति को करेगी भाई के खिलाफ, भाभी की बात नहीं मानेगा अनुज

Anupama

Anupama

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Anupama Spoiler Alert: सीरियल ‘अनुपमा’ में आप देखेंगे बरखा और अंकुश हक मांगने को लेकर बहस करेंगे. बरखा के दिमाग में कपाड़िया बिजनेस को पाने की चाह है जो वो किसी भी हाल में पूर करना चाहती है.

Anupama Spoiler Alert! शो में आएगा बड़ा Twist,अनुज के सामने रो पड़ेगी अनुपमा  | Spoiler Alert Big twist Anupama will cry in front of Anuj - Oneindia Hindi
Anupama

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो ‘अनुपमा’ में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज और अनुपमा इस बात से खुश हो जाएंगे कि अनुज का परिवार अब एक हो रहा है. अनुज अपने भाई अंकुश की तारीफ करता है दूसरी तरफ अंकुश भी अपने भाई की तारीफ करता है. अनुज कहेगा कि उसके पापा के जाने के बाद अनुज और अंकुश में दूरियां आ गईं.

पगफेरे के लिए बुलाएगी बा

अनुज अनुपमा शाह हाउस में बात करते हैं और बा पगफेरे की रस्म के लिए बुलाएगी. दूसरी तरफ बरखा अपने पति अंकुश को भड़काएगी और कहेगी कि वो अनुज से बिजनेस में अपना हिस्सा मांगे. बरखा बातों-बातों में यह भी बता देगी कि उसने अनुज को क्यों नहीं बताया कि उसका बिजनेस खत्म हो गया था. जिस पर अंकुश कहेगा कि वो आते ही अपने भाई से बिजनेस की बात नहीं कर सकता. 

बरखा मांगेगी हक

बरखा अपने पति को कहेगी कि लाइफस्टाइल मेनटेन करने के लिए पैसों की जरूरत होती है और बिजनेस खत्म होने की वजह से अब वो बहुत पीछे हो गए है. अंकुश बरखा को समझाने की कोशिश करेगा कि अनुज उसके परिवार को जरूर बचाएगा और सहारा देगा.

नौकरी भी करने को तैयार अंकुश

बरखा अंकुश से कहेगी कि वो बिजनेस में अपना हक मांगे. बरखा कहेगी कि अगर उसने हेल्प मांगी तो अनुज उसे नौकरी देगा, इसपर अंकुश कहेगा कि वो नौकरी करने को तैयार है क्योंकि अनुज ऐसा शख्स है जो मांगने पर जान भी दे सकता है. पार्टनरशिप उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. बरखा कहेगी वो वापस अपना हक लेने आए हैं. दूसरी तरफ पाखी फेस्ट में मिले लड़के अधिक की बातें याद करेगी. 

अनुज और अनुपमा नहीं सुन पाएंगे बातें

बरखा कहेगी कि अनुज ने अनुपमा से शादी की है, जिसके तीन बच्चे हैं और अब वो बच्चे अनुज के भी हैं. इस पर अंकुश गुस्सा जाएगा. लेकिन बरखा बिजनेस में अपना हक मांगने की बात से पीछे नहीं हटेगी और तभी बात अनुज और अनुपमा वहां पहुंच जाएंगे लेकिन कुछ सुन नहीं पाएंगे.

बरखा करना चाहती है कंट्रोल

बरखा कहेगी कि अनुज और अनुपमा बिना दरवाजा खटखटाए अंदर चले आए और उन्हें तमीज नहीं है. वो कहेगी कि उसे यह घर बिल्कुल भी पसंद नहीं और वो नए घर का इंटीरियर देखने जाएगी. लेकिन अंकुश कहेगा कि उसे यह घर बहुत पसंद है. जिसके बाद बरखा कहेगी कि वो जल्द ही एक और घोषणा करने वाली है, अनुज और अनुपमा की अभी शादी हुई है और वो इस मौके का फायदा उठाएगी. वहीं, शाह हाउस में बा वनराज से कहेगी कि जब अनुपमा पगफेरों के लिए आएगी तो उसे अच्छा सा तोहफा देंगे.

भाभी की बात काटेगा अनुज

अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से वादा लेंगे कि वो हमेशा एक-दूजे के लिए समय निकालेंगे और खुलकर अपने दिल की बात कहेंगे. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा कहेगी कि वो फाइव स्टार होटल में पार्टी देने की सोच रही है और वो ये अनाउंसमेंट करेगी कि कपाड़िया परिवार के बिजनेस को संभालने अनुज वापस आ गया है. लेकिन अनुज अपनी भाभी की बात काट देगा और कहेगा कि वो इस पार्टी में नहीं आ पाएगा क्योंकि उसे और अनुपमा को पगफेरे में जाना है.

Summer Drink :- गर्मियों में जरूर ट्राय करे ये समर ड्रिंक,जाने इसके अनेक फायदे

Cancer :इन 3 लक्षणों से पता चलता है लिवर कैंसर,जाने कैसे

खीरा खाते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना पड़ सकते हैं बीमार जानिए किन लोगों को नहीं खाना चाहिए खीरा

Weight Loss Tips: इस लेडी Doctor ने 50 की उम्र में घटाया 11Kg वजन, Diet में लेती थी ये चीज

Oppo K10 5G :- ओप्पो का सस्ता 5G स्मार्टफोन Oppo K10 5G, 8 जून को भारत में होगा लांच जाने फीचर्स

Google पर गलती से भी ये चीजे ना करे Search,पड़ सकता है बहुत महंगा,जानिए क्या होगा

New Mahindra Scorpio : महिंद्रा स्कार्पियो ने मचाया धमाल,फीचर्स और लुक भी दिल लूटने वाला,देखिये यहाँ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *