नए साल पर वैष्णो देवी के दर्शन के लिए नंगे पैर पहुंचीं ‘अनुपमां’ रुपाली गांगुली

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली। सीरियल अनुपमा फेम रुपाली गांगुली ने अपने नए साल की शुरुआत बहुत खास अंदाज में की। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रुपाली ने एक वीडियो पोस्ट कर फैंस को इसकी जानकारी दी। बाकी सेलेब्ल ने जहां नए साल पर जमकर कर मस्ती की वहीं रुपाली ने जो किया उससे फैंस इम्प्रेस हुए जा रहे हैं।

अनुपमा पहुंची वैष्णो देवी

दरअसल, अनुपमा में लीड रोल निभा रही रुपाली गांगुली नए साल पर वैष्णो देवी मंदिर दर्शन करने पहुंचीं। उन्होंने मंदिर जाने के रास्ते का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह पैदल यात्रा करती नजर आ रही हैं। साथ ही वह काफी एक्साटेड भी दिख रही हैं।

रुपाली गांगुली ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो में रुपाली गांगुली ने वैष्णो देवी के पूरी यात्रा दिखाई है। वीडियो शेयर कर रुपाली ने कैप्शन में लिखा है, ‘यह साल हमें आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ दे। आए साल 2022 में हम अपने साथ सिर्फ अच्छाई, करुणा और दया को आगे लेकर बढ़ें। ईश्वर का आशीर्वाद बना रहे और हेल्थ, हैपीनेस और सक्सेस की ओर हमारा मार्ग प्रशस्त करे। जय माता दी। जय महाकाल।’

टीवी का नंबर 1 शो ‘अनुपमां’, रुपाली-अनुज की हिट जोड़ी

Read Alaso…CMआवास का घेराव करने निकले ओबीसी महासभा के प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोका


बात करें रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमां’ की तो यह शो लॉन्च के वक्त से ही टीआरपी में छाया हुआ है। यह नंबर 1 शो है, जिसकी कहानी के साथ-साथ किरदारों ने भी दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा है। अनुपमां से लेकर वनराज और काव्या तक, हर किरदार की अपनी कहानी है, जो बहुत पसंद की गई। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना की जोड़ी को तो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस शो में इन दोनों के अलावा मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे भी हैं।

हो चुका है हादसा

बता दें कि वैष्णो देवी की यात्रा के दौरान हुई भगदड़ में कुछ श्रद्धालुओं ने अपनी जान गवां दी थी। नए साल की पूर्व संध्या पर हुआ ये हादसा इनता दर्दनाक था कि चश्मदीदों की रूह कांप जाती है आपबीती बताने में। वहीं यहां यात्रियों का तांत रुकने का नाम नहीं ले रहा। रुपाली गांगुली जैने कितने ही है जो अपने नए साल की शुरुआत देवी के दर्शनों के साथ करना चाहते हैं। 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *