Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनAnupama : टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज आया कोमा से बाहर, खुशी...

Anupama : टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज आया कोमा से बाहर, खुशी से झूम उठी Anupama पढ़िए पूरी जानकारी

Anupama :अब टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अंकुश कहता है कि उसे नहीं पता कि अनुपमा ने ऑफिस स्टाफ को भी बुलाया है। बरखा ने उसे अच्छा कहा क्योंकि कर्मचारियों को बाद में उसके अधीन काम करना होगा।

Anupama : इसलिए यह पहले से संबंध स्थापित करने में मदद करेगा। अनुपमा अनुज को लाती है। जीके कहते हैं राधा और कृष्ण का प्रेम अटल है। अनुज और अनुपमा ( Anuj and Anupama ) को देखकर हर कोई प्रभावित होता है। अनुपमा अनुज ( Anuj and Anupama ) के लिए नृत्य करती है। सब तालियाँ बजाते हैं। अनुपमा अनुज ( Anuj and Anupama ) को केक काटने में मदद करती है। वह अनु को केक खिलाती है। लीला पूजा करने के लिए शाहों को इकट्ठा करती है। वह वनराज की तलाश करती है।

Anupama : परितोष ने वनराज को खोजने का फैसला किया। पूजा में शामिल होकर बनराज ने सभी को चौंका दिया। अंकुश पेपर छोड़ देता है। अनुपमा ( Anupama ) पेपर चेक करने वाली होती है। बरखा अनुपमा से कागज लेती है और कहती है कि यह उसका है। अनुपमा ( Anupama ) वहाँ से चली जाती है। बरखा ने कहा, अंकुश जिम्मेदारी से कोई काम नहीं कर सकता।

https://youtu.be/wQefit-XDCs

Anupama :अंकुश बरखा से कारण पूछता है। बरखा ने कहा, उन्होंने कागजात छोड़ दिए। उनका कहना है कि लड़ाई उनकी अकेली नहीं है। बरखा अंकुश से उसका समर्थन करने के लिए कहती है क्योंकि वह दूसरों के सामने अकेले ही दुष्ट बन जाती है।

Anupama :
Anupama :

Anupama : अनुज खाई की घटना को याद करता है। वनराज ने खुद को एक्सक्यूज कर दिया। वह अनुज के घर में घुस जाता है। वनराज ने अनुज से अपनी गलती के लिए माफी मांगी। वह अनुज को जल्द से जल्द ठीक होने के लिए कहता है क्योंकि अनु और अनुपमा ( Anupama )को उसकी जरूरत है। अनुपमा ( Anupama ) और अन्य हैरान रह गए। आदिक पाखी को देखता है।

Anupama : अनुज आया कोमा से बाहर, खुशी से झूम उठी Anupama

Anupama :
Anupama : photo by google

Anupama :अंकुश बरखा से कहता है कि क्या वनराज पागल हो गया है। वह कहता है कि वह यहाँ क्या कर रहा है। बरखा उनके लिए अच्छा कहती है। आदिक कहता है कि पाखी वनराज को घर लाने के लिए बेवकूफ है। वह सोचता है कि बरखा चाहती थी कि वनराज घर पर रहे।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments