प्रदेश में कक्षा 10वीं और 12वीं की वार्षिक परीक्षा 17 फरवरी से

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

भोपाल। प्रदेश में 1 फरवरी से स्कूल खुलने के बाद शिक्षा मंत्री ने साफ कर दिया है कि मध्य प्रदेश में कक्षा 10वीं और 12वीं की वार्षिक परीक्षा नियत परीक्षा कार्यक्रम अनुसार ही होंगी।

माध्यमिक शिक्षा मंडल से सम्बद्ध सभी विद्यालयों में कक्षा 10वीं की वार्षिक परीक्षा 18 फरवरी 2022 से और कक्षा 12वीं की वार्षिक परीक्षा 17 फरवरी 2022 से आयोजित की जाएगी। माध्यमिक शिक्षा मंडल ने परीक्षा के लिए सभी तैयारी पूर्ण कर ली है। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि सभी विद्यार्थी पूरे मनोयोग, उत्साह और मेहनत से परीक्षा की तैयारी करें।

गौरतलब है कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद स्कूल शिक्षा मंत्री से बातचीत और बैठक के बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में 31 जनवरी तक स्कूल बंद करने के आदेश दिए थे जिसके बाद आज एक फरवरी से फिर से स्कूल खोलने के निर्देश मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री से बैठक के बाद दिए थे, 50 प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूल खोलने के सरकार के फैसले के बाद यह कयास लगाए जा रहे थे

कि प्रदेश में बोर्ड परीक्षाओं के टाइम टेबल में बदलाव किया जा सकता है, लेकिन मंगलवार को स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने साफ कर दिया कि बोर्ड परीक्षाएं तय समय पर ही होगी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.