Anjali Arora:’कच्चा बादाम’ गाने से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा का 1 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Anjali Arora:’कच्चा बादाम’ गाने से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ‘कच्छा बादाम’ में अपनी पतली कमर से सबको मदहोश करने वाली और ‘लॉक्ड अप’ में अपने सिंपल अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा ने सभी का दिल जीत लिया है. वह एक बार फिर खबरों में हैं। न्यूज का दावा है कि उनके साथ उनका कथित एमएमएस वीडियो लीक हो गया था और उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कई लोगों का दावा है कि वीडियो में सिर्फ अंजलि ही नजर आ रही हैं. तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Anjali Arora:दरअसल, वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया क्योंकि कुछ लोगों ने इसमें अंजलि अरोड़ा को देखा और दावा किया कि उनके जैसी दिखने वाली एक लड़की है। अंजलि ने भी इस मुद्दे पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है। वैसे भी इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है कि उन्होंने अपने लीक हुए एमएमएस में अंजलि अरोड़ा को शामिल किया था। इसलिए इस मामले में कोई दावा करना गलत है।

कच्चा बादाम’ से मशहूर हुईं अंजलि अरोड़ा
Anjali Arora:अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया के जरिए लोकप्रिय हुईं। उन्होंने कुछ सेकंड के लिए “कचाबादम” पर नृत्य करके इसे हासिल किया। वह रातों-रात स्टार बन गईं। इंस्टाग्राम पर भी उनके 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके बाद वह एकता कपूर के रियलिटी शो ‘लॉक्ड अप’ में नजर आए। इधर, स्टैंडअप कॉमेडियन मुनवाल फारूकी के साथ उनका रिश्ता लोगों के बीच इतना लोकप्रिय हुआ कि दोनों के नाम का हैशटैग भी बन गया। एक्ट्रेस ने मुनव्वर को भी डिजाइन किया था। हालांकि शो खत्म होने के बाद दोनों अलग हो गए।

अंजलि अरोड़ा के फैन्स इसका इंतजार कर रहे हैं
Anjali Arora:अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपने डिजिटल क्रिएटर शी आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि आकाश उनके लिए खास हैं। दोनों के बीच का रिश्ता बहुत मजबूत है। मेरे दिल में आकाश की बहुत खास जगह है लेकिन मैंने कभी सगाई नहीं की। फिलहाल फैंस अंजलि को उनके बिग बॉस ओटीटी में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Anjali Arora:इस शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली, अंजलि यह शो तो जीत नहीं पाई लेकिन उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई, अब यह एमएमएस फिर से लीक की वजह से चर्चा में आ गया है, हालांकि एमएमएस को लेकर दो पक्ष हैं। आप विश्वास नहीं करना चाहते कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है, बल्कि दूसरा पक्ष जोर दे रहा है कि वीडियो में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा है।

Anjali Arora
Anjali Arora

Anjali Arora:अंजलि अरोड़ा ने इस एमएमएस पर चुप्पी साधी, न तो इनकार किया और न ही इस पर प्रतिक्रिया दी, हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, जैसे अंजलि ने एक और टिकटॉक स्टार निशा गुरगैन का एमएमएस लीक किया, इस वीडियो में निशा होने का दावा किया गया था

Anjali Arora:’कच्चा बादाम’ गाने से फेमस हुईं अंजलि अरोड़ा का 1 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

anjali arora fitness secrest, Lock Upp की हसीन कैदी Anjali Arora जो सिर्फ  इंस्टा पर फॉलोअर्स ही नहीं, फिटनेस में भी कंगना-दीपिका को देती हैं मात -  with over 10 million instagram
Anjali Arora

Anjali Arora

हालांकि बाद में खबर यह भी आई कि ये एमएमएस असल में निशा का है जो कि किसी वजह से वायरल हो गया। लीक की खबरें आज की नहीं हैं बल्कि इस तरह की हरकतें लंबे समय से होती आ रही हैं, हालांकि अंजलि अरोड़ा के एमएमएस पर सच्चाई क्या है, ये वो ही बता सकती हैं.

लेकिन इस एमएमएस ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया। अंजलि अरोड़ा अभी भी इंस्टाग्राम पर 3,00,00,000 से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक बड़ी सोशल मीडिया स्टार हैं, उनके प्रशंसक आधार लगातार बढ़ रहे हैं आप क्या सोचते हैं, हमें टिप्पणियों में अपने विचार बताएं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.