Amisha Patel:बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास दोनों के साथ का वीडियो वायरल,जानिए डिटेल

PHOTO BY GOOGLE

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Amisha Patel:अमीषा पटेल और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास दोनों के साथ का वीडियो हुआ तेजी से वायरल, जल्द दे सकते है खुसखबरी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पाकिस्‍तानी एक्‍टर इमरान अब्‍बास (Imran Abbas) के साथ उनके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. हाल ही में बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन में उनकी मुलाकात हुई थी. दोनों ने साथ में काफी अच्‍छे पल बिताए और बॉलीवुड गानों पर कुछ वीडियो भी बनाए. लोगों को ये काफी पसंद आ रहे हैं.

अब अमीषा ने इमरान के साथ एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. गाना भी बहुत रोमांटिक है और अमीषा-इमरान भी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

लोगों को पसंद आ रही जोड़ी 

Amisha Patel:सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें साथ देखकर क्रेजी हो गए हैं. दोनों पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं. उनकी जोड़ी को हिट बता रहे हैं. दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं, मगर अमीषा उन्‍हें अपना एक अच्‍छा दोस्‍त बताती हैं.

Amisha Patel:बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल और पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास दोनों के साथ का वीडियो वायरल,जानिए डिटेल

Amisha Patel
PHOTO BY GOOGLE

लेटेस्‍ट वीडियो शेयर करते हुए अमीषा ने लिखा है, ‘’पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए.’’ यह भी बताया है कि ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ सॉन्‍ग उनकी फिल्‍म ‘क्रांति’ का है, जिसमें वह बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं.

एक और मुलाकात को इमरान उत्‍सुक 

Amisha Patel:अमीषा (Ameesha Patel) के पोस्‍ट पर इमरान (Imran Abbas) ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि उन्‍हें भी उनके साथ ये वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत मजा आया. ‘दिल में दर्द सा जगा है..’ उनके फेवरेट बॉलीवुड गानों की लिस्‍ट में शुमार है. साथ यह भी कहा कि वह अमीषा के साथ जल्‍द एक और मुलाकात करने को लेकर उत्‍सुक हैं. वह इससे पहले अमीषा की पहली फिल्‍म ‘कहो ना प्‍यार है’ का ‘जानेमन जानेमन’ सॉन्‍ग गाते नजर आए थे. इमरान एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं.

Amisha Patel
PHOTO BY GOOGLE
खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.