Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनAmisha Patel: अमीषा पटेल दिलकश अदाओ से बेख़ौफ़ दिखा रही हुस्न,देखिये तस्वीरे...

Amisha Patel: अमीषा पटेल दिलकश अदाओ से बेख़ौफ़ दिखा रही हुस्न,देखिये तस्वीरे दिल छू जाये

Amisha Patel: Fourty क्रॉस की उम्र में भी दिलकश अदाओ से तारा सिंह की सकिना बेख़ौफ़ दिखा रही हुस्न,चर्चे ऐसे दिल छू जाये अमीषा पटेल को आखिर कोन नहीं जानता जिसने गदर एक प्रेम कथा जैसी फिल्म में अपनी मेहनत और लगन से टॉप किया था इस महान हस्ती अमीषा पटेल के लुक और बोल्डनेस की चर्चा करेंगे हम!

photo by google

Amisha Patel की फिल्मे और शो

अमीषा पटेल अब बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आती हैं. कुछ सालों पहले वो सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में ‘घर की मालकिन’ बनकर पहुंची थीं लेकिन बेहद कम समय में ही वो बाहर हो गईं. अमीषा ने साल 2000 में फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ में ऋतिक रोशन के साख अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म के लिए उन्हें क्रिटिक्स और दर्शकों की खूब तारीफें मिली थीं.

Amisha Patel: अमीषा पटेल दिलकश अदाओ से बेख़ौफ़ दिखा रही हुस्न,देखिये तस्वीरे दिल छू जाये

photo by google

ग़दर एक प्रेम कथा हुई हिट

Amisha Patel: 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ अमीषा पटेल के लिए मील का पत्थर साबित हुई. हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्मों में गिनी जाने वाली इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर स्पेशल परफॉर्मेंस का अवॉर्ड मिला था.अमीषा बॉलीवुड में एंट्री लेते ही लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो अभी तक सिंगल हैं.

Amisha Patel
photo by google

अमीषा पटेल अपने लुक और पर्सनल लाइफ को लेकर बनी रहती है

Amisha Patel: अमीषा हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी जिंदगी से कई विवाद जुड़े रहे हैं. प्रॉपर्टी को लेकर अमीषा अपने परिवार से ही भिड़ गई थीं और कानूनी कार्रवाई तक कर डाली थीइसके अलावा अमीषा पटेल टीवी एक्टर कुशाल टंडन से झगड़े को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. दरअसल, कुशाल ने अमीषा को राष्ट्रगान की इज्जत न करने की बात कही थी तो अमीषा ने कुषाल को पीरिड्स को लेकर तलाड़ लगा दी थी और उन्होंने ने कुषाल से ही सवाल कर दिया कि अगर वह वहां खड़ी होतीं और वहां खून बहने लगता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments