Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनTiger Shroff और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों के बीच, जैकी...

Tiger Shroff और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों के बीच, जैकी श्रॉफ ने खोल दी पोल

Tiger Shroff Disha Patani Breakup: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने कुछ ऐसा कहा कि दोनों के फैन्स खुश हो सकते हैं।उन्होंने दोनों की लव स्टोरी की हिंट दी

Tiger Shroff

दिशा पाटनी की फिल्म एक विलन रिटर्न्स रिलीज होने को है। इस बीच उनके और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों ने उनके फैन्स का दिल तोड़ दिया। दोनों लंबे वक्त से साथ हैं। दिशा की बॉन्डिंग टाइगर की फैमिली से भी काफी अच्छी है। टाइगर-दिशा के फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे इस बीच इस खबर से लोगों को निराशा हुई। हालांकि इस मैटर पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ का बयान फैन्स को तसल्ली दे सकता है। 

बोले- दोनों के बीच है गहरी दोस्ती

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल न किया हो लेकिन सब उन्हें कपल के तौर पर देखते हैं। इस बीच खबर आई की दोनों की राहें जुदा हो गई हैं और उन्होंने रिलेशनशिप खत्म कर लिया है। हालांकि टाइगर के पिता जैकी की बातों से लग रहा है कि दोनों की लव स्टोरी सही चल रही है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, वे हमेशा दोस्त रहे हैं और आज भी हैं। मैंने दोनों को साथ में बाहर जाते देखा है। ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं। मैं उनकी प्रिवसी में दखल नहीं देना चाहता। लेकिन मुझे लगता है कि दोनों गहरे दोस्त हैं। दोनों काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

जैकी के परिवार को पसंद हैं दिशा

जैकी श्रॉफ ने यह भी कहा, यह उनकी पर्सनल लाइफ है कि वे एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं या नहीं। एक-दूसरे से कम्पैटिबल हैं या नहीं। ये उनकी लव स्टोरी है जैसे मेरी और मेरी वाइफ की अपनी लव स्टोरी थी। दिशा के साथ हमारी भी बनती है। दोनों एक-दूसरे से जैसे बात करते हैं और मिलते हैं तो खुश दिखते हैं।

लव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल सकती है निराशा, ये लोग करेंगे बदलाव का अनुभव

ऑडी: बंद हो जाएगी ये गाड़ियां, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला, सामने आई नई जानकारी

जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने दी जान से मारने की धमकी, तो कोई गया भूख हड़ताल पर

बच्चे की एनर्जी का करें सही इस्तेमाल, हाइपर एक्टिव बच्चे को शांत करने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

OnePlus TWS: भारत में OnePlus अगले महीने TWS ईयरबड्स की एक और जोड़ी करेगी लॉन्च

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments