Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनतलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने चारु असोपा के साथ...

तलाक की खबरों के बीच राजीव सेन ने चारु असोपा के साथ शेयर की फोटो, फैन्स कन्फ्यूज

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा के तलाक की काफी समय से खबरें हैं। इस बीच अब राजीव सेन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो चारु असोपा के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

Amidst rumors of divorce, Rajeev Sen Charu Asopa shared photos of Holi, the  couple looked happy with their daughter – PressWire18
राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा के तलाक की काफी समय से खबरें हैं। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। हाल ही में चारु असोपा के एक वीडियो ने फैन्स को चौंकाया था। उन्होंने साड़ी में वीडियो पोस्ट किया और ट्रेडिशनल तरीके से तैयार दिखीं। उन्होंने सिंदूर भी लगाया था जिसके बाद यूजर्स उनके वीडियो पर कमेंट करने लगे कि क्या वो और राजीव एक साथ रहने लगे हैं। इस बीच अब राजीव ने एक तस्वीर शेयर की  है जिसमें वो चारु के साथ सेल्फी ले रहे हैं। 

सेल्फी की शेयर

राजीव और चारु की ये हैप्पी फोटो है। दोनों बैठे हुए हैं। चारु ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी है जबकि राजीव ऑरेंज कलर के टीशर्ट में हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को बाहों में लिया है। इसके साथ राजीव ने कैप्शन में गुलाब का इमोजी बनाया। पोस्ट देख फैन्स एक बार फिर से कन्फ्यूज हुए। 

यूजर्स के कमेंट्स

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘ये क्या नाटक है?’ एक अन्य ने लिखा, ‘पब्लिसिटी के लिए ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं।‘ एक अन्य ने कहा, ‘क्या आप लोग वापस साथ रहने लगे हैं?’ 

3 साल पहले की थी शादी

चारु और राजीव ने साल 2019 में शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद उनके झगड़े की खबरें आने लगीं। हालांकि तब तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। कुछ महीने पहले चारु अपने मायके राजस्थान चली गईं। उन्होंने कहा कि राजीव उनको और उनके परिवार को वक्त नहीं देते। वहीं राजीव ने आरोप लगाया कि चारु ने अपनी पहली शादी को उनसे छुपाया। बता दें कि कपल की एक बेटी जियाना है।

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments