Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनAmeesha Patel Share:’कहो ना प्यार है’ की शूटिंग से कुछ दिन पहले...

Ameesha Patel Share:’कहो ना प्यार है’ की शूटिंग से कुछ दिन पहले अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो, ऋतिक रोशन के साथ

Ameesha Patel Share:’कहो ना प्यार है’ की शूटिंग से कुछ दिन पहले अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो, ऋतिक रोशन को पहचानना मुश्किल अमीषा पटेल ने अपने सह-कलाकार ऋतिक रोशन के साथ पुराने दिनों को याद किया। दोनों ने ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई अनदेखी तस्वीर उनकी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले क्लिक की गई थी।

Ameesha Patel Share

तस्वीर में अमीषा और ऋतिक रोशन मुंबई में अपने घर पर कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। जींस के साथ ब्लू टी-शर्ट में ऋतिक को आसानी से पहचाना नहीं जा सकता। वह अमीषा के बगल में घुटने टेक रहे हैं जो एक कुर्सी पर पोज दे रही थीं। अमीषा ने फोटो को कैप्शन दिया, “जैसा वादा किया गया था। लाखों लोगों ने थ्रोबैक फोटो और वीडियो साझा करने के लिए कहा है, इसलिए मैं इसे इस सप्ताह के अंत में कर रहा हूं। एक और दुर्लभ तस्वीर।

अमीषा पटेल के घर की तस्वीर
अमीषा ने आगे कहा, ‘कहो ना प्यार है’ की शूटिंग शुरू होने से पहले हमारे दोनों परिवारों ने एक साथ जश्न मनाया, जहां मैं दक्षिण मुंबई में पली-बढ़ी हूं। हमने इस तस्वीर के कुछ दिनों बाद फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।” अमीषा की तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने लिखा- ‘लीजेंड !!’ एक अन्य प्रशंसक ने लिखा: “अच्छे पुराने दिन।”

‘कहो ना प्यार है’ को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं।
कहो ना प्यार है राकेश रोशन द्वारा निर्देशित एक लोकप्रिय फिल्म है जिसने ऋतिक और अमीषा को बॉलीवुड में पेश किया। फिल्म के 20 साल पूरे करने के बाद, ऋतिक ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “ऐसा लगता है जैसे कुछ हफ्ते पहले ही था। मैं अब भी काफी हद तक वैसा ही महसूस करता हूं जैसा मैंने एक अभिनेता के रूप में अपने पहले दिन किया था।

‘फाइटर’ में नजर आएंगे दीपिका पादुकोण के साथ
वह आगे कहते हैं, ‘कहो ना प्यार है’ से लेकर ‘वॉर’ तक, दर्शकों से मुझे सालों से मिले प्यार के लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। यह एक अद्भुत यात्रा थी। मैं प्रदर्शन करते समय अनावश्यक चीजों के बारे में बहुत जागरूक था। मैं अब ज्यादा सहज हूं। यह मुझमें परिलक्षित होता है। मैं एक व्यक्ति के रूप में खुद से ज्यादा संतुष्ट हूं। ऋतिक अगली बार ‘विक्रम वेधा’ में अभिनेता सैफ अली खान के साथ नजर आएंगे। उनके पास दीपिका पादुकोण के साथ ‘फाइटर’ भी है। अभिनेता को आखिरी बार ‘वॉर’ में ‘टाइगर श्रॉफ’ के साथ देखा गया था।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस ने कहो ना प्यार है से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। फिल्म में अमीषा पटेल और ऋतिक रोशन की जोड़ी काफी चर्चित रही थी। यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट थी। फिल्म के गाने से लेकर डांस स्टेप तक लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गए। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैंस के साथ फिल्म की यादें ताजा कीं।

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर कहो ना प्यार है की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। यह तस्वीर उन्होंने फैन्स के कहने पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- वादे के मुताबिक थ्रोबैक फोटोज के लिए लाखों रिक्वेस्ट आई हैं। थ्रोबैक वीकेंड का एक दुर्लभ स्नैपशॉट।
Ameesha Patel Share:’कहो ना प्यार है’ की शूटिंग से कुछ दिन पहले अमीषा पटेल ने शेयर की फोटो,ऋतिक रोशन के साथ

तस्वीर में बताया फिल्म का एक किस्सा

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं साउथ मुंबई में पैदा हुई, हमारा परिवार दोस्त था। कहो ना प्यार है जिसे हमने शूटिंग से पहले अपने घर पर मनाया। इसके बाद हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की।

गदर 2′ में नजर आएंगी अमीषा

अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आएंगी। अमीषा एक बार फिर फिल्म में सकीना का किरदार निभाती नजर आएंगी।

https://anokhiaawaj.in/discount-on-home-loan-%e0%a4%b9%e0%a5%8b%e0%a4%ae-%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%a8-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%97%e0%a4%be-%e0%a4%b6%e0%a4%a4%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments