गजब हो गया- शिवराज मामा हुए लापता,इंदौर में जगह-जगह लगे पोस्टर

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश की जनता में मामा के रूप में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं वही अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लापता होने के पोस्टर उनकी सपनों की नगरी इंदौर में लगे हुए नजर आ रहे हैं इंदौर में छात्रों द्वारा विभिन्न जगह पर शिवराज सिंह चौहान के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं.

शहर के छात्रों द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फोटो लगा पोस्टर लगाया गया है. जिसमें लिखा गया है कि छात्रों के मामा हुए लापता गुमशुदा की तलाश वही पोस्टर में लिखा गया है कि मामा लापता है छात्रों को मिल नहीं रहे हैं ना ही छात्रों की आवाज सुन रहे हैं. 4 साल से शासकीय पदों पर भर्तियां नहीं निकाली जा रही है वहीं मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 2021 की भर्तियां का कोई पता नहीं है. साथ ही पूर्व में आयोजित कराई गई परीक्षा के परीक्षा परिणाम जारी नहीं किए गए हैं. ऐसे में छात्र-छात्राएं डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं जो भी मामा तक हमारी बात पहुंचाएगा उसे विद्यार्थियों की दुआएं लगेगी.

कोचिंग क्लासेज के बाहर लगाए पोस्टर

बता दें कि लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित की जाने वाली विभिन्न परीक्षाओं की तैयारियों के लिए लाखों की संख्या में छात्र तैयारी कर रहे हैं वहीं पूर्व में आयोजित परीक्षाओं में शामिल होने वाले अभ्यार्थी अपने परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं इसे लेकर कई बार प्रदर्शन भी किए जा चुके हैं वहीं अब छात्रों द्वारा मुख्यमंत्री के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं. इससे पहले भी मुख्यमंत्री के लापता होने के पोस्टर छिंदवाड़ा में लगाए जा चुके है यह पोस्टर इन्दौर के चितावद व भंवरकुआ व भोलाराम उस्ताद मार्ग रोड़ पर स्थित कोचिंग क्लासेस के बाहर लगाए है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

1 thought on “गजब हो गया- शिवराज मामा हुए लापता,इंदौर में जगह-जगह लगे पोस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *