Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलAlto Car : 57 हजार देकर ले जाएं 31 km की माइलेज...

Alto Car : 57 हजार देकर ले जाएं 31 km की माइलेज वाली देश की सबसे सस्ती मारुती आल्टो कार

Alto Car : कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में कम बजट में आने वाली कारों की एक लंब रेंज मौजूद है जो अपनी कीमत के अलावा अपनी माइलेज और फीचर्स के लिए भी पसंद की जाती हैं। कम बजट वाली कारों की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं इस देश की सबसे सस्ती कार मारुति ऑल्टो के सीएनजी वेरिएंट के बारे में जो अपनी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आप भी एक नई सीएनजी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इस मारुति ऑल्टो 800 के सीएनजी वेरिएंट को बहुत आसान फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने का पूरा प्लान।

Alto Car : मारुति ऑल्टो 800 एस सीएनजी की शुरुआती कीमत 5,03,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 5,68,270 रुपये हो जाती है मगर इस प्लान के जरिए आप इस कार कार को महज 57 हजार देकर घर ले जा सकेंगे।

ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस मारुति ऑल्टो सीएनजी को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदना चाहते हैं तो बैंक इसके लिए 5,11,270 रुपये का लोन देगा।

ये लोन मिलने के बाद आपको 57,000 रुपये बतौर न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करने होंगे और उसके बाद हर महीने 10,813 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी पर मिलने वाले लोन को चुकाने के लिए बैंक की तरफ से 5 वर्ष का समय तय किया गया है। इन 5 वर्ष के दौरान बैंक दिए जा रहे लोन अमाउंट पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के तहत मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी के इंजन से लेकर माइलेज तक पूरी डिटेल।

मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी के इंजन और पावर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया है। यह इंजन 10.36 पीएस की पावर और 60 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये मारुति ऑल्टो 800 सीएनजी 31.59 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments