Monday, January 30, 2023
Homeऑटोमोबाइलमात्र 2 घंटे में बिक गई सभी गाड़ियां, भारत में इस गाड़ी...

मात्र 2 घंटे में बिक गई सभी गाड़ियां, भारत में इस गाड़ी के दीवाने हुए लोग, धड़ाधड़ मिल रही बुकिंग

वॉल्वो कार्स इंडिया ने कल (26 मई) को इंतजार खत्म करते हुए वोल्वो एक्ससी40 रिचार्ज इलेक्ट्रिक एसयूवी को भारतीय बाजार में 55.9 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। और इसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए है।

गाड़ियां

वॉल्वो कार्स इंडिया ने कल (26 मई) को इंतजार खत्म करते हुए वोल्वो एक्ससी40 रिचार्ज इलेक्ट्रिक एसयूवी (Volvo XC40 Recharge Electric SUV) को भारतीय बाजार में 55.9 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इस एसयूवी के लिए बुकिंग आज सुबह 11 बजे शुरू हुई थी, और अब कंपनी ने बताया कि इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की सभी यूनिट बुकिंग खुलने के 2 घंटे के अंदर बिक गई है। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह आगे की डिलीवरी के लिए ग्राहकों से ऑर्डर लेना जारी रखेगी।

पहली बार हुआ ऐसा

कंपनी अक्टूबर में इस गाड़ी की डिलीवरी शुरू करने के बाद दिसंबर 2022 के अंत तक 150 XC40 रिचार्ज कारों की डिलीवरी करने का प्लान बना रही है और कंपनी का यह भी दावा है कि यह पहली बार है कि कंपनी को इस तरह की बुकिंग 2 घंटे के इतने कम समय में हासिल हुई।

रेंज

XC40 रिचार्ज सिर्फ 4.9 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसमें अंडरफ्लोर माउंटेड 79 kWh बैटरी पैक है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 418 किमी की रेंज दे सकती है। इसका बैटरी पैक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और यह 10-80 प्रतिशत तक 28 मिनट से भी कम समय में चार्ज हो जाती है।

फीचर्स

इसमें एलईडी हेडलैंप, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यूरीफायर, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड फ्रंट सीट, ड्राइवर सीट मेमोरी फंक्शन, गूगल सॉफ्टवेयर के साथ 9.0-इंच टचस्क्रीन और इन-बिल्ट गूगल असिस्टेंट, हरमन कार्डन साउंड सिस्टम, वायरलेस स्मार्टफोन इंटीग्रेशन और सेफ्टी के लिहाज से 7 एयरबैग, ABS, ट्रैक्शन और स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटर सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, हिल डिसेंट कंट्रोल और ADAS, क्रूज नियंत्रण, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग और रियर क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है।

वॉल्वो कार इंडिया वेबसाइट पर सीधे ऑर्डर

वोल्वो XC40 रिचार्ज को केवल कंपनी द्वारा सीधे ऑनलाइन बेचा जाएगा। कंपनी ने बताया था कि ग्राहक 27 जुलाई, 2022 सुबह 11 बजे से वॉल्वो कार इंडिया की वेबसाइट पर सीधे ऑर्डर दे सकेंगे और ऑनलाइन भुगतान कर सकेंगे। ग्राहकों के ऑर्डर लेने के लिए वेबसाइट 27 जुलाई से खुलेगी और ग्राहक अपने ऑर्डर को प्री-बुक करने के लिए वोल्वो कार इंडिया की वेबसाइट पर 50,000 रुपये में इसे बुक कर पाएंगे।

लव राशिफल 26 जुलाई: इन राशि वालों को लव लाइफ में मिल सकती है निराशा, ये लोग करेंगे बदलाव का अनुभव

ऑडी: बंद हो जाएगी ये गाड़ियां, इस कंपनी ने लिया बड़ा फैसला, सामने आई नई जानकारी

जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने दी जान से मारने की धमकी, तो कोई गया भूख हड़ताल पर

बच्चे की एनर्जी का करें सही इस्तेमाल, हाइपर एक्टिव बच्चे को शांत करने के लिए अपनाएं ये 5 टिप्स

OnePlus TWS: भारत में OnePlus अगले महीने TWS ईयरबड्स की एक और जोड़ी करेगी लॉन्च

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments