Sunday, February 5, 2023
Homeमनोरंजनआलिया भट्ट ने बताया शाहरुख खान की फैमिली को कैसी लगी फिल्म...

आलिया भट्ट ने बताया शाहरुख खान की फैमिली को कैसी लगी फिल्म Darlings

आलिया भट्ट स्टारर डार्लिंग्स ने ना केवल उनके को प्रोड्यूसर शाहरुख खान और गौरी खान का दिल जीत लिया है बल्कि स्टार कपल के बच्चे सुहाना और आर्यन खान ने भी फिल्म को एंजाय किया है। सुहाना हुई फैन।

आलिया भट्ट

5 अगस्त को रिलीज हुई आलिया भट्ट और विजय वर्मा स्टारर डार्लिंग्स के लिए शाहरुख खान और  उनके परिवार का रिएक्शन आया है। हाल ही में बेबीमून के लिए निकलने से पहले आलिया ने बताया कि उनकी  फिल्म को कैसा रिएक्शन मिला। 

दो बार सोहाना खान ने देखी Darlings

शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस की गई डार्लिंग्स के रिव्यू  के बारे में पूछे जाने पर, आलिया ने ‘बॉलीवुड बबल‘ को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ‘शाहरुख ने इस फिल्म को देखने के बाद मुझे कहा, इतनी प्यारी फिल्म के लिए तुम्हारा शुक्रिया। आलिया ने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि उनकी ये फिल्म गौरी खान, सुहाना खान और आर्यन खान ने भी देखी और ये फिल्म सबको बहुत पसंद आई।’ आलिया ने ये भी बताया कि शाहरुख की बेटी सुहाना को ये फिल्म तो इतनी पसंद आई कि उसने ये फिल्म दो बार देखी

विजय तुम नफरत के लायक हो
आलिया ने आगे ये भी कहा कि वह खुद की तारीफ कैसे करें , पूरे खान परिवार ने इस फिल्म को खूब एंजॉय किया है। इसके अलावा फिल्म के एक्टर विजय वर्मा ने इस फिल्म के रिव्यूज को लेकर ये बात कही है कि उन्हें फिल्म में एक बेरहम पति के किरदार के लिए इंटरनेट पर बहुत नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं। लेकिन ऐसा  बिलकुल नहीं है कि लोग केवल उनके किरदार को लेकर उन्हें नेगेटिव कमेंट्स भेज रहे हैं। बल्कि उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए और उमदा तरीके से निभाए गए उनके इस क्रूर किरदार के अभिनय की तारीफें हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, “Well deserved hate! What a brilliant performance, Vijay.”  ‘तुम इस नफरत के लायक हो, क्या कमाल का अभिनय किया है।’

घरेलू हिंसा पर बेस्ड है Darlings की कहानी 

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज फिल्म Darlings में घरेलू हिंसा की शिकार दो औरतों की कहानी को कॉमेडी कंटेंट के साथ पेश किया गया है। इस डार्क कॉमेडी फिल्म में शेफाली शाह आलिया भट्ट की मां के रोल में हैं। और विजय वर्मा उनके पति का किरदार अदा कर रहे हैं। इसे डायरेक्ट किया है जस्मीत के रीन ने। रिलीज से पहले इस  फिल्म को बायकॉट करने की मुहीम भी सोशल मीडिया पर देखने को मिली। इसकी वजह थी। औरत और आदमी के साथ हुई घरेलू हिंसा के साथ भेदभाव वाला ट्रीटमेंट क्यों।  फिल्म पर आदमियों पर होने वाली घरेलू हिंसा को अंसवेदशील रूप में पेश करना और उसे कॉमेडी के एंगल से दिखाने पर आपत्ती जताई गई थी। 

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

Love Rashifal : वृृष, मिथुन, मीन वाले बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, लव लाइफ में आ सकता है तूफान, रहें सर्तक

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments