Sunday, February 5, 2023
Homeमनोरंजनएक बार फिर मुश्किलों में आई Akshara Singhपुलिस ने एक्ट्रेस के फरार...

एक बार फिर मुश्किलों में आई Akshara Singhपुलिस ने एक्ट्रेस के फरार होने के लगाए पोस्टर, जानिए क्या है पूरा मामला

Akshara Singh: वायरल वीडियो कांड के बाद फिर मुश्किलों में आई अक्षरा सिंह, पुलिस ने एक्ट्रेस के फरार होने के लगाए पोस्टर Patna Police ने Akshra Singh के घर के बाहर फरार के पोस्टर चिपका दिए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया है अक्षरा सिंह (Akshra Singh) भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. अक्षरा की अदाकारी, उनके डांस और आवाज के लाखों दीवाने हैं.

Akshara Singh इसके अलावा ना जानें कितने दिल एक्ट्रेस की एक मुस्कान पर फिदा हैं. अभिनेत्री की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. हालांकि, उनके चाहने वालों के लिए अब एक बुरी खबर सामने आई है. पटना पुलिस (Patna Police) ने अक्षरा सिंह को फरार घोषित कर दिया है. इतना ही नहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस के घर के बाहर फरार पोस्टर के इश्तेहार भी चिपकाए गए हैं लेकिन ऐसा क्यों हुआ,

Akshara Singh
photo by google

आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

Akshara Singhअक्षरा सिंह ने जितना नाम कमाया है, उतना ही उनका नाम विवादों से भी जुड़ा रहता है. कथित (Akshara Singh), स्टेज पर पत्थरबाजी के बाद अब एक बार फिर अभिनेत्री की मुश्किलें कुछ बढ़ती नजर आ रही हैं. पटना पुलिस ने एक साल पुराने मामले को लेकर अक्षरा सिंह के घर के बाहर फरार के पोस्टर चिपका दिए हैं.

एक बार फिर मुश्किलों में आई Akshara Singhपुलिस ने एक्ट्रेस के फरार होने के लगाए पोस्टर, जानिए क्या है पूरा मामला

photo by google

क्या है पूरा मामला?
Akshara Singh गौरतलब है कि अप्रैल 2021 में अक्षरा सिंह बाहुबली मुन्ना शुक्ला (Munna Shukla) की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी में अक्षरा ने डांस परफॉर्मेंस दी थी जो अभिनेत्री को भारी पड़ गई. मुन्ना शुक्ला की उस बर्थडे पार्टी में कोविड के कई नियमों का उल्लघंन किया गया. इसके अलावा जमकर फायरिंग भी हुई थी. इसी मामले को लेकर उस समय मुन्ना शुक्ला, अक्षरा सिंह समेत कई लोगों के खिलाफ भी FIR दर्ज की गई थी. बताया जाता है कि एक्ट्रेस तभी से फरार चल रही हैं.

वहीं, मामले को लेकर पुलिस ने दो महीने पहले कोर्ट से एक्ट्रेस के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करवाया था जिसके बाद अब फरारी का इश्तेहार निकाला गया है. इन पोस्टर में अक्षरा सिंह को फरार बताया गया है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments