अजब-गजब सिंगरौली: चितरंगी TI के इस कारनामें को जिसने सुना दंग रह गया

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

कोरोमपूर्ती के लिये मेष में खाना बनाने वाले पर कार्यवाही,जिले में चर्चा का विषय बनी चितरंगी पुलिस

अनोखी आवाज़ सिंगरौली। जिले में पुलिस कप्तान के रूप में जब से वीरेंद्र सिंह ने बागडोर अपने हाथों में ली है तब से अवैध कारोबार करने वालो में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि एसपी ने थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दे रखा है की थाना क्षेत्र में ऐसी कोई गतिविधि मिली तो खैर नही। और समय-समय पर लक्ष्य देकर भी कार्यवाही की जाती है। लेकिन थाना प्रभारी चितरंगी ने लक्ष्य पूर्ति के लिए एक ऐसा कारनामा कर दिया कि आज हर किसी की जुबान पर चर्चा का विषय बन गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी वीरेन्द्र सिंह ने सभी थाना प्रभारियों के साथ साथ चितरंगी थाना प्रभारी डीएन राज को लक्ष्य दिया कि नशे के अवैध कारोबारियों को चिन्हित कर कार्यवाही करें। अब बेचारे टीआई साहब ब्याकुल से हो गए। क्योंकि सूत्र बताते है कि क्षेत्र में शराब,गांजे का कारोबार बड़ी ही तेजी से फल फूल रहा है। अब करें तो क्या करें,किसके ऊपर कार्यवाही करें..? एक ओर कार्यवाही दूसरी ओर गांधी जी खुसबू.. फिर क्या लगाया दिमाग और कर दिया कमाल। अपने ही मेष में काम करने वाले बेचारे गरीब पर अवैध शराब बिक्री का मुकदमा कायम कर जमकर वाहवाही लूटी।

ये भी पढ़े….

सिंगरौली: चितरंगी में अवैध रेत का कारोबार पकड़ा जोर, प्रभारी बेखबर

अब तो नींद से उठ जाओ सिंगरौली के नेताओ,कब तक लाशें गिनते रहोगे

थाने में खाना बनाने वाले पर अवैध शराब बिक्री का मुकदमा पंजीबद्ध

गजब भयो रामा.. जुलम भयो रे…। अवैध नशे के कारोबारियों पर कार्यवाही के निर्देश मिलने के बाद घबराए थाना प्रभारी ने साप भी मर जाये लाठी भी न टूटे वाली कहावत चरितार्थ कर दी। पुलिस मेष में खाना बनाकर पुलिसकर्मियों को भोजन कराने वाले बेचारे गरीब बृजेन्द्र नाई उर्फ बंटी को बली का बकरा बनाया गया। लिहाजा पुलिस ने यह कहकर 34 (a) की कार्यवाही कर दी की चिंता मत करो हम है कुछ नही होगा।

थाना प्रभारी पर कार्यवाही की उठी मांग

चितरंगी में दिनों दिन चल बढ़ रहे अवैध नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने की बजाय थाना प्रभारी पुलिस अधीक्षक को भ्रमित कर कोरम पूर्ति में जुटे हुए हैं। अपनी नाकामी छुपाने के लिए बेचारे खाना बनाने वाले बृजेन्द्र नाई को शिकार बना दिया। लिहाजा अपनी कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले थाना प्रभारी डीएन राज को लेकर पुलिसकर्मियों और आम जनमानस में रोष व्याप्त है..? ऐसे में सब ने अनुमान लगाया है कि थाना प्रभारी के ऊपर कार्यवाही होगी। अब देखना यह होगा कि पुलिस अधीक्षक सिंगरौली क्या एक्शन लेते हैं..?

इनका कहना है-

देखते है क्या विषय है,मेरे संज्ञान में नही है।

वीरेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक सिंगरौली

सिंगरौली: 1 माह बाद भी चोरो को पकड़ने में नाकाम रही खुटार पुलिस

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *