कालीचरण महाराज के बाद अब कथा वाचक ने राष्ट्रपिता बापू के खिलाफ उगला जहर!

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नरसिंहपुर: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर बाबा कालीचरण के विवादित बयान के बाद आज नरसिंहपुर जिले में एक और बाबा ने विवादित बयान देकर अपना ध्यान सभी की ओर आकर्षित किया. हालांकि भागवत कथा वाचक तरुण मुरारी बापू पर नरसिंहपुर स्टेशन गंज पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 

बता दें कि कार्यक्रम के दौरान वहां भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बैनर लगे होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. मामला नरसिंहपुर के छिंदवाड़ा रोड पर वीरा लान की भागवत पंडाल के दौरान का है. वहां भागवत कथा वाचक हरिद्वार से आए संत तरुण मुरारी बापू भक्तों के बीच कथा कह रहे थे.


संत तरुण मुरारी बापू ने इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर कहा कि महात्मा गांधी ना तो महात्मा है ना राष्ट्रपिता हो सकते बल्कि उन्होंने देश के टुकड़े कर दिए. वे देशद्रोही हैं उन्होंने अपने जीते जी भारत के टुकड़े करवा दिए. इसलिए उन्हें देशद्रोही कहा जाना चाहिए. 


पूरे मामले को लेकर कांग्रेस भी अब सामने आ गई है. कांग्रेस ने ज्ञापन देते हुए तरुण बाबू पर तत्काल मामला दर्ज करने की मांग की संज्ञान लेते हुए. जिला प्रशासन की ओर से थाना स्टेशन गंज में 153 504 505 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *