एक्टर Siddharth ने ओपन लेटर लिखकर साइना नेहवाल से मांगी माफी लिखी ये बात

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के खिलाफ ट्वीट कर बुरी तरह से फंस गए। सिद्धार्थ का ट्वीटर पर हर किसी ने जमकर विरोध किया और उनके ट्वीट को भद्दा व अनुचित करार दिया था। साइना नेहवाल के पिता और उनके फैंस ने सिद्धार्थ को माफी मांगने को कहा था। जिसके बाद सिद्धार्थ ने अब साइना से माफी मांग ली है।

सिद्धार्थ का साइना के लिए ओपन लेटर

 सिद्धार्थ ने पोस्ट में लिखा  “प्रिय साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने एक दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। ।”

उन्होंने आगे किया, “अगर एक मजाक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वह मजाक भी नहीं होता है। इसलिए मैं अपने मजाक के लिए माफी मांगता हूं। मुझे अपने शब्दों के चयन और हास्य पर जोर देना चाहिए था। किसी भी दुर्भावनापूर्ण इरादे से यह ट्वीट नहीं किया गया था। मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग निहित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था। उम्मीद है कि आप इन सारी बातों भुलाकर मेरे इस माफीनामे को स्वीकार कर लेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।”

अपने असभ्य मजाक के लिए मांगी माफी

लेटर में सिद्धार्थ ने लिखा कि डियर साइना, मैं अपने असभ्य मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपको एक ट्वीट के जवाब के रूप में लिखा था। मैं आपसे सहमत हो सकता हूं। लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किये गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।

लिखा- आप मेरी हमेशा चैंपियन रहेंगी

इसके आगे सिद्धार्थ ने लिखा कि किसी मजाक को समझाने की जरूरत है।

मगर यह बहुत अच्छा मजाक नहीं था। मुझे इस मजाक के लिए खेद है। कोई दुर्भावनापूर्ण इरादा नहीं था और वह महिलाओं का सम्मान करते हैं।

आखिर में उन्होंने लिखा कि उम्मीद है कि वह इस लेटर को स्वीकार कर लेंगी।

आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

साइना के ट्वीट पर किया था रिप्लाई

बता दें कि बैंडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल ने पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले की सुरक्षा में सेंध के मामले पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। जिस पर रंग दे बसंती फेम एक्‍टर सिद्धार्थ ने ऐसी बेहूदा कमेंट किया जिसके कारण वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं और लोग एक्‍टर का अकाउंट सस्‍पेंड करने की मांग कर रहे थे।

फिर इस मामले पर राष्‍ट्रीय महिला आयोग ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की थी। महिला आयोग ने सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने को कहा था। सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल के ट्वीट के जवाब में लिखा- दुनिया की ‘Subtle cock चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। जिसके बाद एक्‍टर को जमकर टृीटर पर ट्रोल किया जा रहा है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.