मुंबई में हादसा: 20 मंजिला बिल्डिंग में आग, 7 की मौत

google photo

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मुंबई. यहां के ताड़देव इलाके में स्थित 20 मंजिला कमला बिल्डिंग में 22 जनवरी यानी शनिवार को आग लग गई। बिल्डिंग की 18वीं मंजिल पर आग लगी। इसके चलते 7 लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। ये सभी गंभीर रूप से झुलस गए थे। जानकारी के मुताबिक, 15 से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं। आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

19 का रेस्क्यू किया गया: बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) के अफसरों ने बताया कि नायर अस्पताल में 5, कस्तूरबा अस्पताल और भाटिया अस्पताल में एक-एक की मौत हुई। मुंबई प्रशासन के मुताबिक, धुएं की वजह से राहतकर्मियों को अंदर पहुंचने में काफी दिक्कत आई। 19 लोगों को रेस्क्यू किया गया। प्रशासन ने 15 लोगों को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया है। 3 की हालत गंभीर है। उन्हें ICU में रखा गया है। बाकी 12 लोग जख्मी हैं

संबंध बनाते समय बिना सहमति कंडोम हटाया तो होगी सजा, क्यों चर्चा में यह कानून

ईसी में सबसे आगे हैं Nita Ambani , पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, जानिए कीमत

चौंकाने वाला खुलासा-घर से न‍िकला था सब्‍जी लेने, लौटा तो 12 करोड़ की लॉटरी जी‍तकर आया

इससे पहले, गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को नायर अस्पताल ले जाया गया था, इनमें से दो को मृत घोषित कर दिया गया। बाद में इलाज के दौरान तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया। मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि कुछ लोगों को धुएं के कारण सांस लेने में समस्या हो रही थी। अब उनकी हालत ठीक है।

आग भीषण थी, चारों तरफ धुआं था: फायर बिग्रेड के अफसरों के मुताबिक, इमारत में लेवल 3 की आग लगी थी। यह इतनी भीषण थी कि बुझाने में फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियों लगीं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें