Monday, January 30, 2023
Homeधर्मAaj ka Rashifal 25 अगस्त: इन राशि वालों की लव लाइफ में...

Aaj ka Rashifal 25 अगस्त: इन राशि वालों की लव लाइफ में होने वाली है उथल-पुथल, पढ़ें love rasifal

love rasifal : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है।

Love Horoscope For 25 August 2020 Daily Love Horoscope Aaj Ka Love Rashifal  - लव राशिफल 25 अगस्त: आपके प्रेम और दांपत्य जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी - Amar  Ujala Hindi News Live
Rashifal

love rasifal : ज्योतिषाचार्य से जानिए आज किन राशि वालों के लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किनका दिन रहेगा शानदार…

मेष: आपके लिए उपलब्ध अवसरों के बारे में सोचें, लेकिन इस प्रक्रिया में खुद को कम न आंकें। अपने हितों को साझा करने वाले अन्य लोगों के साथ मेलजोल और संबंध बनाने की ललक आज आपको अभिभूत कर देगी, लेकिन एक चेतावनी है। एक समय ऐसा भी आएगा जब आपकी नैतिकता की परीक्षा होगी। इस वजह से, अपने आप को सम्मान के साथ व्यवहार करना और अपने सर्वोत्तम हित में चुनाव करना आवश्यक है।

वृषभ: अपने पार्टनर को और खुद से सच बोलें। देखें कि वह क्या है जो आपको अपने मन की बात कहने से रोक रहा है। चाहे आप वर्तमान में अविवाहित हों या किसी रिश्ते में आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आप अपनी सच्ची भावनाओं और भावनाओं को खुलकर व्यक्त नहीं कर सकते। नतीजतन आपको अपने व्यवहार के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए और अपने साथी के साथ अधिक खुले और ईमानदार संचार में संलग्न होना चाहिए।

मिथुन: जीवन की उथली विशेषताओं के साथ-साथ उस व्यक्तित्व के साथ जुड़ने से बचें, जिसे आप अपने घमंड के लिए विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं। हर स्थिति में, चाहे वह संभावित ग्राहक के साथ हो या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ, जिस पर आपका क्रश है, उन कारकों की पहचान करना आवश्यक है जो आपको किसी रिश्ते या समझ से पीछे हटने का कारण बनते हैं। मामले की गहराई में जाएं और विस्तार से समझें।

कर्क: पता करें कि आपकी दीर्घकालिक महत्वाकांक्षाएं और बुनियादी मान्यताएं आपके साथी के अनुकूल हैं या नहीं। चाहे आप अविवाहित हों और क्रशिंग हों या एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों, आज का ध्यान आप पर और आपके विचारों और विश्वासों पर है, लेकिन आपको अपनी वास्तविकता को व्यक्त करने के लिए भी प्रेरित किया जाएगा। हालांकि यह निराशाजनक हो सकता है, आप और आपका साथी आने वाले कठिन मुद्दों का सामना करके अपने बंधन को मजबूत कर रहे हैं।

सिंह: हर रिश्ते में किसी न किसी स्तर पर काम करने की आवश्यकता होती है, लेकिन यह सवाल वास्तव में मायने रखता है कि कितना प्रयास किया जाना चाहिए। ऐसा लगता है कि आप दोनों अभी अपने रिश्ते की गुणवत्ता में सुधार लाने पर काम कर रहे हैं। एक ब्रेक लें और इस बारे में कुछ विचार करें कि आप इस विशेषाधिकार को छोड़ने वाले हैं। इस घटना में कि चीजें लंबे समय में अपेक्षा से बेहतर होती हैं, तो यह इसके लायक होगा।

कन्या: हो सकता है कि आप अपना सब कुछ अपने रिश्ते को नहीं दे रहे हैं, और जिन कारणों से आप नाराजगी जता रहे हैं या अपने साथी की पृष्ठभूमि की जांच कर रहे हैं, वे इसे अपने आप को स्वीकार करने में आपकी असुरक्षा से संबंधित हैं। आपको शायद अपने रिश्ते पर एक अच्छी, कड़ी नजर रखनी चाहिए और प्रतिबद्धता के मामले में आप कितनी दूर जाने को तैयार हैं। अगर आप उनकी गलतियों को देखने और यह देखने में सक्षम नहीं हैं कि वे कहाँ जा रहे हैं, तो यह एक चेतावनी संकेत है।

तुला: आपको अपने रोमांटिक जीवन को फिर से संभालने की जरूरत है। शायद आप रोमांटिक रिश्तों से निराश महसूस कर रहे हैं और आपके साथियों की सलाह ने आपको अपने विश्वास पर पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया है कि आप अकेले रहने के लिए नियत थे। बस बाहर जाने और नए दोस्त बनाने से आपके जीवन की गुणवत्ता में अंतर आ सकता है, भले ही आप एक प्रतिबद्ध रिश्ते में हों या नहीं।

वृश्चिक: आप कुछ खास गतिविधियों के लिए तैयार नहीं हैं। साझेदारी में आपके स्थान को लेकर दूसरों की अपेक्षाएं आपसे अलग हो सकती हैं। पूर्वकल्पित धारणाओं या मान्यताओं के आधार पर एक सीमा स्थापित की जा सकती है। हालांकि अपने पेट को छूट न दें। आपको दूसरों के लिए नहीं बल्कि अपने लिए क्या होना चाहिए या क्या करना चाहिए, यह और अधिक स्पष्ट हो जाएगा क्योंकि सच्चाई आपके लिए अधिक पारदर्शी हो जाती है।

धनु : हर चीज के परिणाम में हेरफेर करने की जरूरत को छोड़ दें। जब आप किसी को देखते हैं कि वे वास्तव में कौन हैं, और यह वह नहीं है जिसकी आपने उम्मीद या सपना देखा था, तो यह दुखद और हतोत्साहित करने वाला हो सकता है, लेकिन इस अहसास में खुशी होती है। आप जो सीख रहे हैं वह यह है कि ब्रह्मांड में योजनाएं होती हैं, और यह कि आने वाले सर्वश्रेष्ठ में भाग लेने का अवसर अभी भी आपके लिए खुला है।

मकर: यह आपको और आपके साथी को तय करना है कि आप उन भावनाओं को दबाना चाहते हैं या नहीं जो इस दिन आपके दिल में छा जाती हैं। आज अपने प्रेमी से खुलकर और ईमानदारी से अपनी भावनाओं का इजहार करें। यदि आप इस बात से चिंतित हैं कि दूसरे आपकी भावनाओं पर कैसे प्रतिक्रिया दे सकते हैं, हालांकि, उन्हें पहले कागज़ पर उतारने में मदद मिल सकती है। किसी भी तरह के भ्रम से बचने के लिए अपने किसी खास व्यक्ति की अनूठी विशेषताओं को याद रखें और उनसे उनके बारे में बात करें।

love horoscope 25 august 2020 love rashifal in hindi aaj ka love rashifal  tuesday
Rashifal

कुंभ: आज का समय अपने रिश्ते के लक्ष्यों के बारे में खुद के साथ वास्तव में सीधा होने के लिए निकालें। जब आप किसी विशेष चीज़ की तलाश में होते हैं, तो गलत जगहों पर उसकी तलाश शुरू करना आसान होता है। अपने भविष्य के सुख और वर्तमान आनंद के बारे में गंभीरता से सोचें और आज जितना हो सके अपने प्रति ईमानदार रहें। किसी ऐसे व्यक्ति को चुनें जो आपके साथ सम्मान से पेश आए और जो आपकी दीर्घकालिक खुशी की गारंटी दे सके।

मीन: आप अपने रोमांटिक जीवन में क्रोधित और असंतुष्ट हैं क्योंकि तर्क अपरिहार्य हैं और इससे आप आशंकित महसूस करते हैं। आप अपने रिश्ते में अपने मन की बात कहने से डरते नहीं हैं, और आपका साथी सुनने के लिए खुला प्रतीत होता है कि आपको क्या कहना है, कम से कम जहां तक ​​​​उनके हितों का सवाल है। यदि किसी रिश्ते की पिछली कड़ी या चरण समाप्त हो गया है, तो शायद एक नया चरण आने वाला है।

love rasifal : राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार और रिश्तों का आंकलन किया जाता है।

Hair Care 5 Tips for Oily Hair : मानसून में ऑयली हेयर का कैसे रखें ख्याल, जानें बेसिक टिप्स benefit

Entertainment News 2022: Ananya Panday ने Hot अनारकली सूट पहन चुराया फैन्स का दिल, हजारों में है सूट की कीमत..

Maruti 2022: मारुति को लगा बड़ा झटका, 42 हजार रुपए के डिस्काउंट के बाद भी कोई नहीं खरीद रहा ये कार benefit

Skin Care Tips: आपके फेस के लिए है क्या नुकसान दायक , जानिए new

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments