41 की श्वेता तिवारी आज भी हॉटनेस के मामले में नहीं है किसी से पीछे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

मुंबई : छोटे पर्दे की हॉट एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपीन अदाकारी से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी हैं। 41 साल की श्वेता खूबसूरती के मामले में भी किसी से पीछे नहीं है। हसीना उम्र के बढ़ने के साथ ही पहले से भी ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस होती जा रही हैं।

उनके फैशन सेंस में बोल्ड सिल्हूट्स से लेकर डिजाइनर कपड़ों की भरमार है, जिसमें वह अपनी किलर अदाओं से घायल करने का एक भी मौका नहीं जाने देती हैं।

श्वेता तिवारी ने साल के आखिरी में अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। श्वेता तिवारी की इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और उनके फैन्स से लेकर सेलेब्रिटीज तक फोटो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 41 वर्षीया श्वेता तिवारी ने इस पोस्ट में अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया है और इसे साल की आखिरी पोस्ट बताया ह।

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट को शेयर करते हुए लिखा है, ‘साल की आखिरी पोस्ट।’ उनकी इस पोस्ट पर बेटी पलक तिवारी ने भी कमेंट किया और लिखा, ‘क्वीन को दंडवत प्रणाम।’ श्वेता ने अपने इस ऑफ-शोल्डर ड्रेस को फैशन हाउस world of asra से पिक किया था, जो उन्हें ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लुक दे रहा था।

अदाकारा के फ्लोरलेंथ गाउन को टूल फैब्रिक के इस्तेमाल से बनाया गया था, जो उन्हे एकदम परियों जैसा लुक दे रहा था।श्वेता के इस ऑफ-शोल्डर गाउन में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाने का काम कर रही थी। अपर पोर्शन वाले पार्ट पर मल्टीकलर थ्री डी प्लोरल एंब्रॉइडरी की गई थी, जिसमें पिंक, ग्रीन, रेड और वाइट कलर शामिल थे। हसीना की इस ड्रेस के बॉटम पार्ट को न्यूड शेड के टूल फैब्रिक से बनाया गया था, जिसमें फ्रिल्स डिटेलिंग ऐड की गई थी।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *