19 साल की मॉडल ने एक होटल की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की. 

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़: मॉडल गुनगुन उपाध्याय जोधपुर की रहने वाली हैं. उनके पिता एक कारोबारी हैं. रविवार 30 जनवरी की शाम को वो उदयपुर से जोधपुर आई थीं और यहां के रातानाडा थाना क्षेत्र में स्थित होटल लॉर्ड-इन में रुकी थीं. इसके बाद उन्होंने अपने पिता को फोन कर कहा

मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के मुताबिक कुछ लोग मॉडल गुनगुन उपाध्याय को ब्लैकमेल कर उसे कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे. इसी के लिए ब्लैकमेलर गुनगुन को भीलवाड़ा भी ले गए थे, लेकिन गुनगुन ने उनका काम करने से इंकार कर दिया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद से ही गुनगुन को लगातार परेशान किया जाने लगा, जिससे तंग होकर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक इस पूरे मामले के मास्टरमाइंड भीलवाड़ा के रहने वाले अक्षत शर्मा और दीपाली हैं, दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपियों के पास गुनगुन के कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो थे, जिनके आधार पर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था. अक्षत शर्मा पहले भी इस तरह के एक ब्लैकमेल प्रकरण में गिरफ्तार हो चुका है, उस वक्त उसने जयपुर में एक डॉक्टर को ब्लैकमेल किया था…अक्षत ने गुनगुन को मॉडलिंग के लिए उदयपुर बुलाया था, कुछ समय तक गुनगुन ने वहां मॉडलिंग भी की, नवंबर में उनकी तबीयत खराब हुई तो वो वापस जोधपुर आ गईं. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में दीपाली ने उन्हें फोन किया और कहा कि अगर तुम वापस नहीं आई तो तुम्हारे कुछ आपत्तिजनक वीडियो जो हमने बना लिए थे, उन्हें वायरल कर देंगे.

डीसीपी भुवन भूषण यादव ने आगे बताया,

परेशान होकर गुनगुन 20 जनवरी को उदयपुर गईं, जहां से 28 जनवरी को उन्हें अक्षत, दीपाली और झील नाम की एक अन्य युवती भीलवाड़ा लेकर गए. भीलवाड़ा में गुनगुन से कहा गया कि तुम्हें मंत्री से एक काम करवाना है…इसके लिए तीनों आरोपियों ने गुनगुन को मंत्री के पास भेजा लेकिन गुनगुन ने ऐसा करने से मना कर दिया. वह भीलवाड़ा से उदयपुर लौट आईं. इसके बाद अक्षत और दीपाली ने उन्हें और ज्यादा परेशान करना शुरू कर दिया.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इसके बाद गुनगुन ने फोन पर अपने पिता को परेशानी बताई और उदयपुर से जोधपुर वापस आने की बात कही. 30 जनवरी को गुनगुन उदयपुर से निकली, लेकिन जोधपुर पहुंचने के बाद घर जाने के बजाए सीधे होटल लॉर्ड-इन पहुंच गईं और कुछ घंटे बाद वहां की छत से छलांग लगा दी. गुनगुन के परिवार ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, जिसके आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर (Jodhpur) में बीते हफ्ते एक 19 साल की मॉडल ने एक होटल की छत से कूदकर जान देने की कोशिश की. गंभीर रूप से घायल इस मॉडल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस के मुताबिक मॉडल का नाम गुनगुन उपाध्याय है. डॉक्टरों का कहना है कि बहुत ऊंचाई से गिरने के कारण गुनगुन की पसलियों और पैर में फैक्चर आया है. गुनगुन की हालत खतरे से बाहर है. फिलहाल उसका मथुरादास माथुर अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला ब्लैकमेलिंग (Blackmail) और हनी ट्रैप (Honey Trap) से जुड़ा है. मामले की छानबीन में जुटी जोधपुर पुलिस ने एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार भी किया है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.