Motorola Edge 30 Pro पर मिल रहा 11 हजार का छूट, जल्द करे खरीदारी

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
v

दुनिया की स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने भारत में पिछले हफ्ते ही अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Pro को भारत में उतारा है। इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ कंपनी अपनी श्रेणी में बेहद ही आकर्षक फीचर्स उपलब्ध करा रही है। इस नए स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट स्नैप ड्रैगन 8 जनरेशन 1 होगा।

इसके साथ ही कंपनी ने स्मार्टफोन में ओएलईडी (OLED) डिस्प्ले के साथ 144 Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। आज दोपहर 12:00 बजे से ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (Flipkart) इसकी बिक्री शुरू हो गई। फ्लिपकार्ट पर इस फोन के साथ बेहद ही आकर्षक ऑफर दिए जा रहे हैं जिनका लाभ उठाकर आप कम से कम दाम में इस फोन को आसानी से खरीद सकते हैं।

Google image

मिल रहा 5000 तक का डिस्काउंट: फ्लिपकार्ट पर Motorola Edge 30 Pro को 49,999 रुपए में बेचा जा रहा है, जबकि कंपनी के द्वारा इसकी तय की गई एमआरपी 55,999 रुपए है। इस हिसाब से फ्लिपकार्ट के द्वारा स्मार्ट फोन की एमआरपी से 11% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद भी आप ऑफर का लाभ उठाकर अपने 5,000 रुपए और बचा सकते हैं।

यदि आप इस स्मार्टफोन को एसबीआई के क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर लगभग 5000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ इस ऑफर की खास बात यह है कि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI Credit Card) के जरिए स्मार्टफोन खरीदते हैं तो भी इस ऑफर का लाभ आपको मिलेगा।

इस तरह देखें तो इस स्मार्टफोन को आप 44,999 रुपए में अपने घर ले जा सकते हैं। इस तरह देखें तो इस स्मार्टफोन को आपको 11 हजार रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।

Motorola Edge 30 Pro के स्पेसिफिकेशन: Motorola Edge 30 Pro में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी ओएलईडी डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले की खास बात यह है कि इसमें 144Hz का डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जनरेशन वन चिपसेट दिया गया है।

इसके साथ स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4800mAh की बैटरी दी गई है। Motorola Edge 30 Pro में 68 वॉट का टर्बो फास्ट चार्जर दिया गया है जो इस स्मार्टफोन को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर देगा।

Motorola Edge 30 Pro में रियर में ट्रिपलकैमरा सेटअप दिया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल, दूसरा 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।


सिंगरौली- नगर निगम उपयंत्री प्रवीण गोस्वामी की डिग्री को लेकर फिर उठे सवाल

Skimming : क्या है स्किमिंग? अपराधी इसके जरिए आपके खाते से चुरा लेते है पैसे 

Burning Train : धू-धू कर जल उठी यात्रियों से भरी पैसेंजर ट्रेन, कई घायल

UP board Examination2022: हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा की तैयारी तेज, स्कूल कर रहे यह लापरवाही

MP WEATHER UPDATE: तीन तरफ की हवाओं से घिरा प्रदेश, 12 जिलों में हो सकती है झमाझम  बारिश

Indian Robot News: भारत की सीमाओं की अब रोबोट करेंगे 24 घंटे निगरानी, पंजाब बॉर्डर पर रोबोट हुए तैनात

Bhagalpur Bomb Blast:एक-एक कर कई बम धमाके, 4 की मौत, 12 गंभीर

Primary Teacher Eligibility Test 5 March : परीक्षार्थी को इस बात का रखना होगा ध्यान, वरना नहीं मिलेगी एंट्री

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें