सिंगरौली का ड्रग माफिया दीपू कौन.? इसके काले साम्राज्य पर कौन लगाएगा विराम.?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ सिंगरौली।  उर्जाधानी में सभी माफियाओं से वाकिफ होंगे जैसे कोल माफिया, डीजल माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया, लेकिन इन दिनों एक और माफिया का नाम सामने आ रहा है वह है ड्रग माफिया और इसका सरदार कोई दीपू नाम का व्यक्ति बताया जा रहा है।


 सूत्र बताते हैं कि यह कुछ वर्षों पहले मामूली मेडिकल स्टोर में काम करता था। लेकिन आज इसने धीरे-धीरे इतना बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लिया है कि जिले में ज्यादातर डॉक्टर इसके संपर्क में है। दीपू के करीबी ने मतभेद होने के कारण नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि यह हर शाम शराब और कबाब का भरपूर लुप्त आला धारियों को उठवाता है,और इसके ही इशारे पर दवाइयां लिखी जाती हैं। हलांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो जांच का विषय है, लेकिन इसके करीबी ने चौकाने वाला खुलासा किया है।

रोज-रोज की झंझट से मुक्ति पाने के लिए इसने एक गाड़ी बिसलेरी पानी मंगवाकर रखा है, कितने चौंकाने वाली बात है कि ना कोई डिग्री ना कोई डिप्लोमा फिर भी प्रतिमाह लाखों की कमाई। वाह लाइफ हो तो ऐसी। मोटरसाइकिल पर चलने वाला साधारण सा दिखने वाले इस व्यक्ति ने आज ड्रग के क्षेत्र में अपना साम्राज्य बना लिया है। मार्केट में ऐसा जाल बिछाया है कि इसके मन माफिक ही दवाइयां मरीजों को मिलती हैं। खैर आपने एक कहावत तो सुनी ही होगी  “जब सैंया भए कोतवाल.. फिर डर काहे लागे “ लिहाजा यह मुहावरा दीपू पर इन दिनों सटीक बैठा रहा है।

उठेगा हर राज से पर्दा- नकली दवाइयों का काला खेल- सिर्फ अनोखी आवाज़ नीरज द्विवेदी के साथ

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

1 thought on “सिंगरौली का ड्रग माफिया दीपू कौन.? इसके काले साम्राज्य पर कौन लगाएगा विराम.?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *