मनचलों ने रेलवे स्टेशन पर अचानक उतार दिए टीवी एक्ट्रेस के कपड़े

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

‘महिलाओं की सुरक्षा’ अक्सर कई देशों में चुनावी मुद्दा होता है, लेकिन आज भी महिलाओं के साथ शर्मनाक घटनाएं सामने आती रहती हैं। हाल ही में ब्रिटेन से सामने आई एक घटना ने वहां के कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के दावे की पोल खोल दी। रेलवे स्टेशन पर सरेआम कुछ मनचलों ने टीवी की मशहूर अभिनेत्री का टॉप फाड़ दिया, हद तो तब हो गई जब उसके साथ खड़े दो लोगों ने जबरन महिला की नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाया।

ब्रिटेन की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द अपरेंटिस’ में नजर आईं लोटी लायन ने अपने साथ हुए इस शर्मनाक हादसे का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति द्वारा उसका यौन उत्पीड़न किया गया, जबकि उसके दोस्त हंसते हुए वीडियो बनाते रहे। 22 वर्षीय एक्ट्रेस लोटी लायन के मुताबिक 24 मार्च की रात करीब 10 बजे वह बर्कशायर से ब्रिस्टल टेम्पल मीड्स के लिए प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रही थीं।

जब वह अपने एक दोस्त से बात कर रही थीं, उसी दौरान एक शख्स उनके करीब आया और अचानक से उनकी टॉप को खींच दिया। वहीं उसके दोस्त इस पूरी घटना का वीडियो बनाते रहे। इस घटना के बाद वह काफी डर गईं, इतने में वह बदमाश भी वहां से भाग चुके थे। किसी तरह लोटी ने अपनी ट्रेन पकड़ी और भीड़ देखकर उन्हें राहत मिली। लोटी लायन को उस समय सबसे ज्यादा डर लगा जब उन्होंने उन मनचलों को उसी ट्रेन में देखा।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *